Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 7 Apr 2023 11:30 am IST

मनोरंजन

अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ीं, रांची की कोर्ट ने जारी किया वारंट, हो सकती हैं अरेस्ट, ये है पूरा मामला


गदर की सकीना यानी अमीषा पटेल से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। ‘गदर 2’ एक्ट्रेस मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, रांची की एक सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुनाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस के केस में गुरुवार को वारंट जारी किया है। एक्ट्रेस और क्रुनाल के खिलाफ झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी। 
खबरों की मानें तो रांची की सिविल कोर्ट ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि समन के बावजूद न तो अमीषा पटेल ने और न ही उनके वकील ने कोर्ट में पेश होकर अपना पक्ष रखा। वहीं अब मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल को होगी। 
 शिकायतकर्ता का आरोप है कि अमीषा ने उन्हें देसी मैजिक नाम की एक फिल्म में पैसा लगाने के लिए इनवाइट किया था, जिसके बाद  उन्होंने फिल्म की मेकिंग और प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के बैंक अकाउंट में 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्म की शूटिंग 2013 में शुरू भी हो गई थी लेकिन  अभी तक पूरी नहीं हो पाई। ऐसे में अजय ने अपने पैसे वापस मांगे हैं क्योंकि अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर ने उन्हें भरोसा दिया था कि वे फिल्म के पूरा होने के बाद उनके पैसे ब्याज सहित वापस कर देंगे लेकिन अब तक पैसे वापस नहीं  किये गए।