Read in App


• Tue, 16 Apr 2024 3:14 pm IST


रामनगर : नशा कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही


रामनगर कोतवाली पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. कोतवाली पुलिस द्वारा एक नशे के तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. ये तस्कर युवाओं को नशे के इंजेक्शन सप्लाई करने का काम लंबे समय से कर रहा था. पुलिस ने प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि सोमवार देर शाम पुलिस द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान रामनगर के ऊंटपड़ाव के पास से अभियुक्त सागर पुत्र रामपाल उर्फ मलखान निवासी रेलवे पड़ाव रामनगर को 15 प्रतिबिन्धित नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी इससे पूर्व भी एनडीपीएस एक्ट के कई मामलों में जेल जा चुका है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि नशे के विरुद्ध हमारा यह अभियान लगातार जारी है.

बताते चलें कि उत्तराखंड की पुष्कर सिंह धामी सरकार 2025 तक राज्य को अपराध और ड्रग्स फ्री स्टेट बनाना चाहती है. इसके लिए पुलिस विभाग को कड़े निर्देश दिए गए हैं. पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ सख्त अभियान चलाए हुए हैं. उसी के नतीजे में रामनगर में ये ड्रग तस्कर पकड़ा गया.