Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 31 May 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

राणा और वेंकटेश दग्गुबाती ने किया अपनी सिरीज का रैप-अप, जानिए और कौन से सितारे हैं इसका हिस्सा


टॉलीवुड सितारे वेंकटेश और राणा दग्गुबाती एक नेटफ्लिक्स वेब सिरीज में राणा नायडू के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिरीज में चाचा-भतीजे की जोड़ी को एक दूसरे के खिलाफ कास्ट किया गया है। यह अमेरिकी शो रे डोनोवन का आधिकारिक अडैप्टेशन है, जिसमें लिव श्रेइबर ने अभिनय किया था। रैना नायडू की स्टार कास्ट ने सिरीज की शूटिंग पूरी कर ली है।

सीरीज के रैप-अप के बारे में जानकारी देते हुए नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "आपके सोमवार को बेहतर बनाने के लिए कुछ खबर है: यह राणा नायडू के सेट पर एक रैप है और हम स्क्रीन पर अपने फेव्स देखने के लिए एक कदम और करीब हैं।"

राणा नायडू रे डोनोवन का रूपांतर है और यह मुंबई के एक ठग के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड में हर किसी के लिए समस्या होने पर उसके पास जाता है। सिरीज का निर्देशन करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा ने किया है और इसमें राणा दग्गुबाती, वेंकटेश दग्गुबाती, सुवीन चावला, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, सुचित्रा पिल्लई, गौरव चोपड़ा, आशीष विद्यार्थी और राजेश जैस ने अभिनय किया है।

राणा दग्गुबाती को आखिरी बार भीमला नायक और 1945 में देखा गया था और वेंकटेश दग्गुबाती ने F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन में अभिनय किया था। इस बीच सुवरीन चावला को आखिरी बार सेक्रेड गेम्स और डिकॉउप्ड में देखा गया था।